Breaking News
आतिशी का दावा- बीजेपी की साजिश के तहत स्वाति मालीवाल लगा रहीं आरोप
सीएम धामी ने वर्चुअल माध्यम से की चारधाम यात्रा व्यवस्थाओं के संबंध में समीक्षा बैठक, दिए ये निर्देश 
आईपीएल 2024- चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के बीच महामुकाबला आज 
मां के सामने घर के आंगन से तीन वर्षीय बच्चे को उठाकर ले गया गुलदार, 200 मी दूरी पर मिला शव 
अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती दिखेंगी आलिया भट्ट, प्रियदर्शन की हॉरर कॉमेडी फिल्म में एक्ट्रेस की हुई एंट्री
दिल्ली पहुंचे सीएम धामी ने आप को बनाया निशाना, कहा- स्कूल कॉलेज के नाम पर खोले शराब के अड्डे
यूपी वालों की हो गई मौज, उत्तर प्रदेश से राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली के लिए एक और वंदे भारत ट्रेन भरेगी फर्राटा 
फिट रहने के लिए रोजाना करें मिनी वॉक, जानें इसके फायदे और सही टाइमिंग
11 गर्ल्स बटालियन ने सीआईएमएस कॉलेज को दी एनएसीसी खोलने की मान्यता

देश में भ्रम का माहौल पैदा कर रहे विपक्षी – मुख्यमंत्री धामी 

हुगली। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पश्चिम बंगाल में संसदीय क्षेत्र हुगली से भाजपा प्रत्याशी श्रीमती लोकेट चटर्जी के नामांकन कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इससे पहले, उन्होंने रोड शो में भी प्रतिभाग किया जहां बड़ी संख्या में जनता की भीड़ उमड़ी। मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं और भाजपा 400 पार के नारे को साकार करने जा रही है। मुख्यमंत्री धामी ने चिनसुराह स्टेशन रोड से घड़ी मोड़ (हुगली) तक आयोजित नामांकन रैली में प्रतिभाग किया।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने हुगली क्षेत्र की जनता से भाजपा प्रत्याशी श्रीमती लोकेट चटर्जी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाकर देश को विकसित राष्ट्रीय बनाने के संकल्प को पूरा करने की बात कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि, विपक्षी देश में भ्रम का माहौल पैदा कर रहे हैं कि अगर मोदी फिर से प्रधानमंत्री बने तो देश का संविधान बदल दिया जाएगा, आरक्षण खत्म कर दिया जाएगा। हकीकत तो यह है कि मोदी आरक्षण के सबसे बड़े पैरोकार हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि समान नागरिक सहिंता को भारतीय जनता पार्टी ने अपने संकल्प पत्र में शामिल किया है। उत्तराखंड देश का पहला राज्य है जहां इसे सबसे पहले लागू किया गया है। उन्होंने कहा कि जल्द उत्तराखंड की भांति देश भर में इसे लागू किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी के कार्यकाल में देश ने तेजी से विकास की राह पकड़ी है और उनके तीसरे कार्यकाल में भारत दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में इस बार सीटों के लिहाज से भारतीय जनता पार्टी इतिहास बनाने जा रही है। वोटर तुष्टिकरण की राजनीति के झांसे में नहीं आने वाला है और बंगाल में इस बार कमल का रंग और गहरा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top